SEARCH HERE

Breaking: सरगुजा संभाग सूरजपूर में मिला 9 कोरोना पॉजिटिव मरीज, अब प्रदेश में 13 एक्टिव केस,ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी भी संक्रमित

रायपुर।सरगुजा-  छत्तीसगढ़ में 9 और कोरोना पॉजिटिव मिला है, नया पॉजिटिव मरीज अंबिकापुर संभाग के सूरजपुर का रहने वाला है। इसके साथ ही अब प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 13 हो गई है। जानकारी के अनुसार पॉजिटिव मरीज मजदूरी करने का काम करता था, फिलहाल मरीज की ट्रेवेल हिस्ट्री निकाली जा रही है, !

छत्तीसगढ़ में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला है, नया पॉजिटिव मरीज अंबिकापुर संभाग के सूरजपुर में क्वारेटींन सेंटर में रहने वाला है। इसके साथ ही अब प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 13हो गई है।

जानकारी के अनुसार पॉजिटिव मरीज मजदूरी करने का काम करता था, जिसे क्वारेंटीन सेंटर में रखा गया था , स्वास्थय विभाग हिस्ट्री निकलकर सभी क्वारेंटीन सेंटर में रखे व्यक्तियों तथा संपर्क में आये व्यक्तियों  का सैंपल लेना  तथा रैपिड टेस्ट का कार्य सुरु कर दिया है ,फिलहाल मरीज की ट्रेवेल हिस्ट्री निकाली जा रही है, ऐसा जानकारी मिला है वह मरीज झारखण्ड का रहने वाला है, उनको यहाँ क्वारेंटीन में रखा गया था,

                                  रायपुर मेडिकल कॉलेज में हुई जांच में इसकी पुष्टि हुई है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग इस पर फैसला ले रहा है कि इस मरीज की स्थानीय स्तर पर रखकर इलाज किया जाएगा या रायपुर एम्स में शिफ्ट किया जाएगा।


जिसके साथ अब मरीजों की संख्या 47 पहुंच चुकी है। इनमें से 34 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। मेकाहारा अस्पताल प्रबंधन ने पॉजिटिव मरीज होने की पुष्टि की है।
 घर पर रहें  सुरक्षित रहें,
बिलासपुर आई जी श्री दिपांसु काबरा ने ट्विट किये,
#छत्तीसगढ़ #Chhattisgarh

# Surajpur mei 9 कोरोना पॉजिटिव patients आए सामने,सभी सूरजपुर के आज आये पॉजिटिव मरीज के संपर्क में थे

एक पुलिस constable भी जो इस सेंटर में duty में tha वो भी positive । ये सभी टेस्ट rapid testing किट्स से किए गए हैं

अब एक्टिव मरीजो की संख्या 13

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

google.com, pub-6066490989146594, DIRECT, f08c47fec0942fa0